13 C
Patna
Monday, March 1, 2021

Latest News

Bihar Crime: सासाराम में महिला दवा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, 2 माह पहले पति पर भी हुआ था जानलेवा हमला

बिहार के सासाराम के डेहरी नगर थाना क्षेत्र के निल कोठी मोहल्ला में मंगलवार की रात अज्ञात अपराधियों ने एक महिला दवा व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद परिजनों ने प्रथम दृष्टया में मेडिकल दुकान से जुड़े विवाद का कारण बताया है।

घटना के बारे में बताया जाता है कि मृतिका मौसमी घोष निलकोठी निवासी सुदीप घोष की पत्नी है, जिनका अपना मेडिकल स्टोर की दुकान नगर थाना के सामने है। मंगलवार की रात वह मेडिकल स्टोर बंद कर अपने घर जा रही थी। घर पहुंचने से कुछ कदम पहले ही बाइक सवार तीन अपराधियों ने उन्हें रोककर गोली मार दी। जीटी रोड जाम रहने के कारण परिजन घायल मौसमी घोष को इलाज कराने के लिए बाइक से जमुहार स्थित नारायण मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतिका मौसमी घोष के परिजनों का आरोप है कि दो माह पूर्व अपराधियों ने उनके पति पर रॉड से हमला कर दिया था, जिसकी लिखित शिकायत नगर थाना में व पुलिस के वरीय पदाधिकारियों को दी गई थी। किंतु पुलिस द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई और आखिरकार अपराधियों ने महिला दवा व्यवसाई की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद से परिजनों में आक्रोश दिखा जा रहा है। मोहल्ले के लोग भी घटना से भयभीत है। सूचना मिलने के बाद नगर थानाध्यक्ष चंद्रशेखर गुप्ता ने घटनास्थल कि जांच की। एएसपी संजय कुमार ने बताया की घटना के पीछे जिन अपराधियों का हांथ होगा, उन्हें जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा।

Source

Latest News

Don't Miss