ब्रेकिंग न्यूज़

समाजसेवी विनोद सिंह के जन्मदिन पर मरीजों को बांटे फल

वरिष्ठ पत्रकार जितेंद्र कुमार यादव की अगुआई में में हुआ फल वितरण

 

रुदौली(अयोध्या)
प्रख्यात समाजसेवी विनोद सिंह के जन्मदिन के उपलक्ष्य पर उनकी टीम में शामिल लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रुदौली और मवई में पहुँचकर मरीजों को फल बांटे।

सोमवार सुबह वरिष्ठ पत्रकार जितेंद्र कुमार यादव की अगुआई में बब्लू यादव प्रधान ऐथर,डॉ अमर नाथ यादव प्रधान बिचाला और रोहित चौधरी ने सबसे पहले सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मवई पहुँचकर चिकित्सा अधीक्षक डॉ प्रमोद कुमार गुप्ता के साथ मरीजो को फल का वितरण किया।

इस दौरान डॉ प्रमोद कुमार गुप्ता ने समाजसेवी विनोद सिंह को शुभकामनाएं देते हुए उनके दीर्घायु होने की कामना किया। उसके बाद समाजसेवी विनोद सिंह की टीम सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रुदौली पहुँचकर चीफ फार्माशिस्ट श्यामलाल सोनी के साथ मरीजो को फल का वितरण किया।

इस मौके पर जितेंद्र यादव ने अपने विचार साझा करते हुए कहा कि समाजसेवी विनोद सिंह भैया को दूसरों की सेवा करने में ही सच्ची खुशी मिलती है। उन्होंने कहा कि विनोद भैया के जन्मदिन पर इस पुनीत कार्य में सहभागी बन नर सेवा नारायण सेवा विचार को बढ़ाने की बड़ी पहल का साझेदार बनना मेरे लिए काफी अनमोल पल है। उन्होंने कहा कि ये सेवा संस्कार मुझे विनोद सिंह भैया से विरासत में मिले हैं। उन्हें नि:शक्त व असहायों की सेवा से सच्ची ख़ुशी मिलती है और स्कूल में हमारे गुरुजनों से भी यही शिक्षा मिली है। इस अवसर पर बब्लू यादव प्रधान एथर,डॉ अमर नाथ यादव प्रधान बिचाला रोहित चौधरी,संदीप यादव,शारिक खाँ, राहुल कसौधन, अमित यादव समेत अन्य मौजूद रहे।

Sameer Shahi

Related Articles

Back to top button