अपराधअयोध्याउत्तर प्रदेश
Trending

सत्ताधारी दल से जुड़े मरीज के परिजनों व डॉक्टरों में जमकर मारपीट,मुकदमा दर्ज

क्रॉस एफआईआर के लिए बीजेपी नेताओं ने कोतवली में डाला डेरा

आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज होने पर डॉक्टरों ने खत्म किया धरना

अयोध्या। मरीज के बेहतर इलाज की बात को लेकर बुधवार को सुबह मरीज के तीमारदारों व अस्पताल के डॉक्टरों सहित कर्मचारियों में मारपीट हो गई। घटना से नाराज जिला अस्पताल में डॉक्टर स्टाफ नर्स व कर्मचारी सत्ताधारी दल से जुड़े आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए। जिला अस्पताल के कर्मचारियों ने अस्पताल का गेट बंद कर दिया। जिससे स्वास्थ्य सेवाएं प्रभावित हो गई ओपीडी ठप हो गई। इलाज ना होने से जिला अस्पताल में भर्ती मरीज भी प्रभावित हुए। मामला बढ़ता हुआ देख पुलिस ने सत्ताधारी दल से जुड़े लोगों के खिलाफ एक दर्जन गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर डॉक्टरों का धरना खत्म कराया। जबकि वही सत्ताधारी दल से जुड़े जिले के बड़े नेताओं ने नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता के पुत्र अमल गुप्ता की अगुवाई में डॉक्टर पर मारपीट का आरोप लगाते हुए कोतवली में डेरा जमा लिया।

क्या थी घटना
पूरा बाजार भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष और वर्तमान प्रभारी दिनेश मिश्र के छोटे भाई बृजेश मिश्र निवासी मोहत्सीनपुर थाना पूराकलंदर को पेट दर्द की शिकायत थी। उनका भाई अजय कुमार मिश्रा उसे लेकर जिला अस्पताल आया था। सुबह ड्यूटी की शिफ्ट बदलने के दौरान हुए इस विवाद में पहले इमरजेंसी ओपीडी में मारपीट हुई और फिर परिसर में दोनों पक्षों में पुलिस की मौजूदगी में जमकर मारपीट हुई और पुलिस मूकदर्शक बनी लोगो को पिटता देखती रही।

बता दे कि घटना में अस्पताल के दो चिकित्सक तथा दूसरे पक्ष समेत कई लोगों को चोटे आई हैं। मारपीट के बाद स्वास्थ्य सेवाएं ठप कर अस्पताल प्रशासन के लोग धरने पर बैठ गए तो दूसरे पक्ष ने भी धरना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर भाजपा नेता के पक्ष को कोतवाली भेजवाया।

सीओ सिटी शैलेंद्र सिंह का कहना है कि

जिला अस्पताल में दो पक्षों के बीच विवाद और मारपीट हुई है। डॉक्टरों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दूसरे पक्ष से भी तहरीर लेकर जांच की जा रही है।दोषी पाए जाने पर कठोर कार्यवाही की जाएगी।

देखे वीडियो-मारपीट

News Blast

Related Articles

Back to top button