अपराधअयोध्याउत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

खुलासा:पुलिस ने चैन स्नैचर्स गैंग के 16 बदमाशो को किया गिरफ्तार

पकड़े गए बदमाशों के पास से 21 लाख की 11 सोने की छीनी गयी चेन बरामद-एसपी ग्रामीण

 

थाना रामजन्म भूमि में दर्ज थी चैन स्नैचिंग की 5 एफआईआर

बदमाशों के पास से एक इनोवा तीन स्कार्पियो भी बरामद

अयोध्या।
अयोध्या के रामलला दर्शन मार्ग व हनुमानगढ़ी पर श्रद्धालुओं की सोने की चैन की छिनैती की मामले में थाना रामजन्मभूमि पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए 16 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके पास से 21 लाख रुपये कीमत की 11 सोने की चैन भी बरामद की है। इसका कुल वजन 355 ग्राम बताई जा रहा है। यह जानकरी एसपी ग्रामीण अतुल सोनकर ने शुक्रवार को पत्रकार वार्ता में दी।

 

उन्होंने बताया कि अयोध्या पुलिस ने कोतवाली नगर के पुलिस लाइन ओवर ब्रिज के पास से इन सभी को गिरफ्तार किया है। मामला 10 फरवरी का है जब राम दर्शन मार्ग व हनुमानगढ़ी के पास श्रद्धालुओं की भारी भीड़ थी तो बदमाश भीड़ का फायदा उठाकर महिला श्रद्धालुओं की गले से सोने की चेन खींच लिए थे। इस मामले में थाना राम जन्मभूमि में पांच मुकदमे दर्ज हुए थे। अपर पुलिस अधीक्षक अतुल सोनकर ने बताया कि भीड़ में श्रद्धालु बनकर बदमाश पहुंचते है और महिला श्रद्धालुओं की गले से चैन खींच लेते है। इनके पास से एक इनोवा कार व तीन स्कॉर्पियो भी बरामद हुई है। पकड़े गए बदमाश बिहार के बेतिया, पूर्वी चंपारण, मोतिहारी व उत्तर प्रदेश के गोरखपुर के हैं रहने वाले है। ये बदमाश बनारस व मथुरा में भी श्रद्धालुओं को अपना शिकार बना चुके है।

अपर पुलिस अधीक्षक अतुल सुनकर ने बताया कि श्रद्धालुओं की भीड़ में घुसकर श्रद्धालुओं के गले से सोने की चेन खींचते है और दूसरे व तीसरे व चौथे बदमाश के हाथ में चैन पहुंच जाती है। पकड़े जाने पर भी इनसे चैन बरामद नहीं होती है। जिससे तुरंत मौके पर पकड़ना मुश्किल होता है।

Sameer Shahi

Related Articles

Back to top button

Compare Listings

Title Price Status Type Area Purpose Bedrooms Bathrooms