अयोध्याउत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़

ग्राम प्रधान अमसिन ने डीएम को सौंपा ज्ञापन

ग्राम रोजगार सेविका व कम्प्यूटर ऑपरेटर के भ्रष्टाचार की गोपनीय जांच कराने की मांग

 

*प्रधान ने लगाया खंड विकास अधिकारी मया अनुराग सिंह पर ज्ञापन दबाने का आरोप*

अयोध्या। जनपद के मया ब्लक के ग्राम पंचायत अमसिन में रोजगार सेवक श्रीमती वर्मा और ब्लॉक कंप्यूटर ऑपरेटर अजय वर्मा के मिलीभगत से हो रहे भ्रष्टाचार-अवैध उगाही की गोपनीय जांच की मांग को लेकर शनिवार को ग्राम प्रधान सती प्रसाद वर्मा ने जिलाधिकारी को संबोधित एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट राजेश कुमार तिवारी को सौंपा।

जिलाधिकारी को सौंपे ज्ञापन में ग्राम प्रधान सती प्रसाद वर्मा ने अपने ज्ञापन में कहा है कि 25 जून 2024 को खंड विकास अधिकारी मया बाजार द्वारा अग्रसारित जिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन एडीओ पंचायत सुनील कुमार को सौंपा गया था। लेकिन यह ज्ञापन जिलाधिकारी तक न भेज कर खंड विकास अधिकारी अनुराग सिंह ने इसे अपने अधीनस्थ कर्मचारियों से जांच करवा कर आरोपियों को बचाने की साजिश कर रहे है।

ग्राम प्रधान ने आरोप लगाया है कि रोजगार सेवक श्रीमती वर्मा और ब्लॉक कंप्यूटर ऑपरेटर अजय वर्मा की मिलीभगत से आवास योजना के लाभार्थियों से धन वसूली किया गया है। उन्होंने बताया कि 500-1500 रुपये फार्म भरने के नाम पर और दस-दस हजार रुपये आवास मिलने के बाद लेने का सौदा तय हुआ था। प्रधान सती प्रसाद वर्मा का कहना है कि खंड विकास अधिकारी द्वारा मामले को दबाने और प्रभावित करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने जिलाधिकारी से अनुरोध किया है कि इस भ्रष्टाचार की गंभीरता को समझते हुए गोपनीय जांच कराई जाए और दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाए।

Sameer Shahi

Related Articles

Back to top button