अयोध्याउत्तर प्रदेशब्रेकिंग न्यूज़
Trending

प्रदेश पदाधिकारी संजय राय की प्रेस छोड़कर चले गए पूर्व सांसद लल्लू सिंह

बुधवार को सर्किट हाउस में सामने आई अयोध्या बीजेपी की अंतर्कलह

कहा-हम अपराधी के साथ मंच पर नही बैठ सकते

न्यूज़ ब्लास्ट रिपोर्टर
अयोध्या
बुधवार को भाजपा के सदस्यता अभियान को लेकर सर्किट हाउस में बुलाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में मुख्य अतिथि बीजेपी के प्रदेश *महामंत्री संजय राय* के पहले से मौजूद पूर्व सांसद लल्लू सिंह प्रेस शुरू होने के पहले ही गुस्से से तमतमाये हुए हाल छोड़कर बाहर निकल गए।

YouTube player

कहा जा रहा है कि जनप्रतिनिधियों के मंच पर पूर्व सांसद को तरजीह ना मिलने के कारण नाराज होकर चले गए। लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि बड़े प्रसन्न चित मन से प्रेस में पहुंचे पूर्व सांसद लल्लू सिंह आधा घण्टे तक पत्रकारो के साथ हंसी खुशी के माहौल में बाते करते रहे। लेकिन संजय रॉय के साथ हाल में जिले के जनप्रतिनिधियों नगर विधायक वेद प्रकाश गुप्ता, अमल गुप्ता, महापौर महंत गिरीश पति त्रिपाठी,जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि रोहित सिंह,ब्लाक प्रमुख जिला अध्यक्ष शिवेंद्र सिंह,विधायक रामचन्द्र यादव,विधायक डॉ अमित सिंह,जिलाध्यक्ष संजीव सिंह,पूर्व जिलाध्यक्ष अवधेश पांडेय बादल,महानगर अध्यक्ष कमलेश श्रीवास्तव पहुंचे और मंच पर रखी सीट पर बैठ गए। तभी छायाकारो ने फ़ोटो खींचना शुरू कर दिया। अचानक जिलाध्यक्ष संजीव सिंह पत्रकारो के साथ बैठे पूर्व सांसद लल्लू सिंह के पास पहुंचे और मंच पर चलने के लिए आग्रह करने लगे लेकिन गुस्से से आग बबूला हो चुके पूर्व सांसद ने कहा कि मैं उसके साथ नही बैठूंगा कहो तो बैठूं यहां नही तो चला जाऊं अपराधियों के साथ मंच पर मैं नही बैठ सकता यह कहते हुए वो बाहर निकल गए। बस फिर क्या था पूरे हाल में अफरातफरी मच गई लोग एक दूसरे से पूछते नजर आए की पूर्व सांसद जी किस को बोलकर गए कि मैं उसके साथ नही बैठूंगा। प्रेस कांफ्रेंस जैसे तैसे शुरू हुई लेकिन मंच पर बैठे जनप्रतिनिधियों के साथ पत्रकारो में पूरे समय उन्ही की चर्चा होती रही। पत्रकारो ने जब संजय राय से सवाल किया कि *पूर्व सांसद क्यों चले गए ये कैसा सदस्यता अभियान है कि आप अपने एक पूर्व सांसद को नही रोक पा रहे तो संजय राय ने सवाल को अनसुना कर दिया। लेकिन बार बार एक ही सवाल करने पर उन्हें कहना पड़ा कि अभी बीजेपी कार्यालय की बैठक में सभी साथ रहेंगे पूर्व सांसद भी मौजूद रहेंगे। आप भी आमंत्रित है। इतना सब होने के बाद भी एक सवाल जो अनसुलझा ही रह गया कि आखिर पूर्व सांसद ने किस के साथ न बैठने के बात की थी।

मामला संज्ञान में आने पर बीजेपी प्रवक्ता डॉ रजनीश सिंह ने पूर्व सांसद के इस कदम की सराहना करते हुए कहा है कि पूर्व सांसद हमेशा से अपराधियों से सटकर नही हटकर राजनीति करते रहे है। उनके इस कदम का हम स्वागत करते है।

Sameer Shahi

Related Articles

Back to top button