ब्रेकिंग न्यूज़

किसानों को न्याय न मिला तो सपा करेगी सड़क से संसद तक आन्दोलन-तेज नारायण पांडेय

तिहूरा मांझा में लोढ़ा ग्रुप के खिलाफ पूर्व मंत्री ने लगाई चौपाल

अयोध्या। सपा के वरिष्ठ नेता पूर्व मंत्री तेज नारायण पांडेय पवन ने तिहूरा मांझा गुड़ियाना में लोढ़ा ग्रुप के खिलाफ चौपाल लगाई। किसानों ने बताया कि लोढ़ा ग्रुप के द्वारा किसानों पर दबाव बनाकर उनकी जमीन और मकान लिया जा रहा है। श्री पांडेय ने कहां कि किसानों को लोढ़ा ग्रुप के बाउंसर द्वारा लगातार दबाव बनाकर जमीन और मकान लेने की साजिश की जा रही है।

श्री पांडेय ने शासन और प्रशासन से मांग किया कि किसानों का उत्पीड़न रोका जाए श्री पांडेय ने कहा कि समाजवादी पार्टी किसानों के साथ मजबूती से खड़ी है और जरूरत पड़ी तो किसानों की जमीन बचाने के लिए आंदोलन भी किया जाएगा। श्री पांडेय ने कहा कि यहां के किसान कई पीढियां से रहकर खेती किसानी करके अपने परिवार की रोजी-रोटी चला रहे हैं ऐसे में इन किसानों का उत्पीड़न कतई नहीं करना चाहिए। श्री पांडेय ने कहा कि लोढ़ा ग्रुप के बाउंसर द्वारा किसानों को लगातार परेशान किया जा रहा है और कहा जा रहा है की जमीन के साथ मकान भी ले लिया गया उसको खाली करने के लिए दबाव बना रहा है।

श्री पांडेय ने शासन प्रशासन से किसानों के साथ न्याय करने की बात कही श्री पांडेय ने कहां कि किसान कह रहे हैं की लोढ़ा ग्रुप के लोग रास्ते को भी अवैध रूप से बंद करना चाहते हैं श्री पांडेय ने कहा कि रमेश कोरी पुत्र राम उजागिर कि 13 बिसवा जमीन को लोढ़ा ग्रुप ने जबरदस्ती अपने कब्जे में कर लिया ऐसे ही दूसरा मामला महादेव पुत्र संतराम मांझी का है जिन्होंने अपनी जमीन नहीं बेचा फिर भी लोढ़ा ग्रुप ने अपने कब्जे में ले लिया श्री पांडे ने कहा कि यहां के किसान बहुत ही परेशान है इनको त्वरित न्याय दिया जाए। इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता रामदेव व संचालन वरिष्ठ नेता अनिल यादव ने किया।

*लोढ़ा ग्रुप ने कहा मेरी कोई ब्रांच अयोध्या में नही है*

*सपा के पूर्व मंत्री पवन पांडेय के आरोप का लोढ़ा ग्रुप ने किया खंडन*

अयोध्या में भूमि विवाद के बारे में हाल की खबरों के आलोक में, जिसमें लोढा (मैक्रोटेक डेवलपर्स लिमिटेड) का नाम गलत तरीके से लिया गया है, हम स्पष्ट करना चाहते कि इस कहानी से हमारा कोई संबंध नहीं है और अयोध्या में कोई प्लॉट/भूमि विकास या होटल परियोजना नहीं है।

संस्थान के मीडिया प्रभारी रितेश राय लोढा विशेष रूप से मुंबई (एमएमआर), पुणे और बैंगलोर में काम करता है, अयोध्या या गोवा में कोई परियोजना नहीं है। इसके अतिरिक्त, हमारा हाउस ऑफ अभिनंदन लोढ़ा या समान नाम या लोगो का उपयोग करने वाली किसी भी संस्था से कोई संबंध नहीं है।

हम मीडिया घरानों, प्रभावित पक्षों और किसानों से अनुरोध करते हैं कि वे अपनी चिंताओं को सही/जिम्मेदार डेवलपर की ओर इंगित करें। लोढा, जिसकी विकास करने में 40 वर्षों से अधिक की विरासत है, गुणवत्ता और पारदर्शिता के लिए प्रतिबद्ध है, यह सुनिश्चित करता हुए कि हमारी सभी परियोजनाएं नैतिकता और व्यावसायिकता के उच्चतम मानकों का पालन करती हैं।

Sameer Shahi

Related Articles

Back to top button