ब्रेकिंग न्यूज़

अयोध्या में 16 हजार दीपों से रानी पद्मावती सहित वीरांगनाओं को बलिदान पर दी गई श्रद्धांजलि

अयोध्याधाम।

राम नगरी अयोध्या में रानी पद्मावती सहित 16000 वीरांगनाओं 16 हजार दीप जलाकर बहुत ही भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई। इस अवसर पर कार्यक्रम की आयोजन संस्था मित्रमंच के अध्यक्ष और वरिष्ठ भाजपा नेता शरद पाठक बाबा ने देश के युवाओं भारतवर्ष के गौरवशाली इतिहास से जोड़ने के लिए अनेक माध्यमों से अभियान चलाने की घोषणा की।इस अवसर पर मित्र मंच प्रमुख व वरिष्ठ भाजपा नेता शरद पाठक बाबा के निर्देश पर हिंदुस्तान के 15 राज्यों में और विश्व के आठ देशों मारीसश, थाईलैंड, नेपाल आदि में मित्र मंच के कार्यकर्ताओं द्वारा मां पद्मावती व 16 हजार वीरांगनाओं को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।मित्र मंच प्रमुख व वरिष्ठ भाजपा नेता शरद पाठक बाबा ने कहा कि विदेशी आक्रांताओं ने हिंदुस्तान की संस्कृति, इतिहास व सनातन धर्म को नष्ट करने का लगातार प्रयास किया गया था।

इसी प्रकार 26 अगस्त 1303 में आक्रांता अलाउद्दीन खिलजी के द्वारा राजा रतन सिंह जी को धोखे से शहीद करने के बाद जब उसने अपनी गलत नजर मां पद्मावती पर डालने का प्रयास किया, तब मां पद्मावती ने 16000 वीरांगनाओं के साथ अपने सनातन संस्कृति व सतीत्व धर्म की रक्षा के लिए जोहर कर अपने प्राणों का बलिदान दे दिया था।

 

ऐसी मातृशक्ति को हम नमन करते हैं। इस कार्यक्रम में हिंदूवादी नेता संतोष दुबे मनीष पांडे सुरेंद्र यादव आकाश यादव भाजपा युवा मोर्चा के यश पाठक बाबा,राजा पाठक,संजय गुप्ता,मीना सिंह,लता सिंह, अनिल पांडे ,अर्चना सिंह आदि सैकड़ो लोग इस कार्यक्रम में उपस्थित रहे।

Sameer Shahi

Related Articles

Back to top button