ब्रेकिंग न्यूज़

आवंटी ने तानी अयोध्या विकास प्राधिकरण के सचिव पर रिवाल्वर

रिवाल्वर तानने के आरोप में पंकज उपाध्याय को कैंट पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

रिवाल्वर तानने के आरोप में पंकज उपाध्याय को कैंट पुलिस ने किया गिरफ्तार

अयोध्या: अयोध्या विकास प्राधिकरण के सचिव सत्येंद्र प्रताप सिंह पर आवंटी पंकज उपाध्याय द्वारा रिवाल्वर तानने की घटना से सनसनी फैल गई। शोर मचाने पर प्राधिकरण के कर्मचारियों ने पंकज उपाध्याय को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। कैंट पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए पंकज उपाध्याय को गिरफ्तार कर लिया।

घटना का कारण यह बताया जा रहा है कि गुप्तार घाट पर पंकज उपाध्याय को एक दुकान आवंटित की गई थी, लेकिन दुकान का पैसा जमा न होने पर प्राधिकरण ने उसे नोटिस भेजा था। इसके बाद पंकज उपाध्याय ने हाई कोर्ट का रुख किया, जहाँ से हाई कोर्ट ने प्राधिकरण को मामले का समाधान करने के निर्देश दिए थे। बार-बार प्राधिकरण कार्यालय में जाकर अभद्रता करने के बावजूद पंकज उपाध्याय द्वारा पैसा जमा नहीं किया गया था। आज जब प्राधिकरण के सचिव सत्येंद्र प्रताप सिंह से बहस हो रही थी, तब पंकज उपाध्याय ने उन पर रिवाल्वर तान दी। पंकज उपाध्याय का निवास अयोध्या के जनकपुरी में है और वह मूल रूप से अंबेडकरनगर का निवासी है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और पंकज उपाध्याय के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

 

प्राधिकरण के सचिव सत्येंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि गुप्तार घाट पर पंकज उपाध्याय को नीलामी में एक दुकान आवंटित की गई थी उस दुकान का 3 दिन के अंदर 25 प्रतिशत पैसा जमा करना था लेकिन उन्होंने जमा नहीं किया जिस पर उन्हें प्राधिकरण ने नोटिस भेजा था, नोटिस के विरोध में पंकज उपाध्याय हाई कोर्ट की शरण ली थी, हाई कोर्ट ने मामले को समाधान करने के लिए प्राधिकरण को निर्देश दिए थे, समाधान के दौरान पंकज को पैसा जमा करने के लिए एक बार फिर समय दिया गया लेकिन पैसा जमा करने के बजाय बार-बार प्राधिकरण ऑफिस पहुंच कर अभद्रता करता था, आज प्राधिकरण कार्यालय पहुच कर बहस के दौरान रिवाल्वर तान दी।

Sameer Shahi

Related Articles

Back to top button