ब्रेकिंग न्यूज़

अयोध्याधाम से रामलला के ननिहाल छत्तीसगढ़ के लिए शुरू हुई एसी बस सेवा

नाका बाईपास पर नाका बाईपास पर खुला रामदूत बस सेवा का बुकिंग ऑफिस

oppo_0

 

अयोध्याधाम।
22 जनवरी को अयोध्या में रघुकुल भूषण करोडों लोगो के आराध्य भगवान श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद से ही राम मंदिर अयोध्या में भक्तो का तांता लगा रहता है। देश- दुनिया से भक्त प्रभु श्री राम का दर्शन करने के लिए राम की नगरी अयोध्या आ रहे हैं। इसी बीच छत्तीसगढ़ के राम भक्तों के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। बता दें कि राम के ननिहाल से अयोध्या के लिए जय रघुवंश इंटरप्राइजेज कम्पनी ने भक्तों के लिए निजी तौर पर बेहतरीन एसी बसों की डेली सर्विस की शुरुआत की है। अयोध्याधाम से छत्तीसगढ़ के लिए यात्रियों की सुविधा के लिए बुधवार को रामदूत डेली बस सर्विसेज के बुकिंग ऑफिस का वैदिक विधि विधान से हवन पूजन के साथ उद्घाटन कम्पनी के निदेशक नंदभान सिंह रघुवंशी द्वारा किया गया।

YouTube player

ये बस किन रास्तों से होकर जाएगी आइए जानते हैं-
अयोध्या टू दुर्ग –
प्रभु श्री राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ से राम मंदिर अयोध्या के लिए एसी बस शुरू की गई है। ये बस नया घाट बालू तिराहा सूर्यद्वार से शाम 2:30 बजे, नाका बाईपास 3:00 बजे सुल्तानपुर 4:30,प्रतापगढ़ 5:30 बजे,प्रयागराज शाम 7:30 बजे,रीवा 10:00 बजे,बिलासपुर सुबह 7 बजे,रायपुर सुबह 9 बजे,दुर्ग 10 बजे सुबह तक पहुंचेगी।

कंपनी के निदेशक नंदभान सिंह रघुवंशी ने बताया कि अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद भक्तों की बढ़ती संख्या और अयोध्या तथा छत्तीसगढ़ के पौराणिक सम्बन्धो को जीवंतता प्रदान करने और प्रभु के ननिहाल के रामभक्तों को उनके आराध्य के सुगम सुविधापूर्ण दर्शन कराने के लिए रामदूत बस सेवा शुरू की गई है। भक्तों को कंपनी की तरफ से विशेष ऑफर भी दिया जा रहा है। जो भी भक्त इस ऑफर का लाभ लेना चाहते है वह कम्पनी के ऑफिस नाका बाईपास या ऑनलाइन रामदूत बस डॉट कॉम पर सम्पर्क कर सकते है।

Sameer Shahi

Related Articles

Back to top button