ब्रेकिंग न्यूज़

अयोध्या से दर्जनों छात्रों का लाखों रुपए लेकर कोचिंग संचालक फरार

छात्रों की तहरीर पर कोचिंग संचालक के खिलाफ केस दर्ज,बैंक खाता हुआ सीज

 

आरोपी को पकड़ने के लिए बनाई गई पुलिस टीम-सीओ अयोध्या

अयोध्याधाम।
अयोध्या कोतवाली क्षेत्र के साकेत पुरी कॉलोनी स्थित एक कोचिंग संस्थान का संचालक दर्जनों छात्रों का लाखों रुपए लेकर फरार हो गया है। पुलिस ने मामले को दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। सीओ ने बताया कि जानकारी मिलते ही आरोपी के बैंक अकाउंट को फ्रीज कर दिया गया है।

शिकायतकर्ता अनुराग पांडेय, शशिकांत, प्रदीप कुमार, वेदांशी त्रिपाठी, जीशान, मुकेश कुमार सुमन मौर्य, विपिन तिवारी आदि बताते हैं कि कालोनी में रितेश सिंह रेजोनेंस कोचिंग एवं स्टडी सेंटर के नाम से संचालन करते थे। इसमें कक्षा 9 से लेकर 12 तक के बच्चों को कोचिंग पढ़ने से लेकर इंटर कॉलेज में एडमिशन करने की जिम्मेदारी ली जाती थी। इसके एवज में एक लाख से अधिक की फीस वसूली जाती थी।

लोगों का कहना है कि संस्थान में 80 से अधिक छात्र-छात्राओं का प्रवेश लिया था। तीन वर्ष से कोचिंग का संचालन राजस्थान के कोटा की शाखा के नाम पर किया जाता रहा। पिछले एक सितंबर से संस्थान पर ताला लटका है और संचालक फरार हैं।
फोन मिलाने पर बंद बताया जा रहा है। पीड़ितों ने बताया कि इसकी शिकायत दर्ज कराने के लिए रानोपाली चौकी में कई बार चक्कर लगाया गया लेकिन मुकदमा दर्ज नहीं हुआ। एसएसपी राजकरण नैय्यर से मुलाकात की गई तो कोतवाली को तत्काल मुकदमा दर्ज करने का आदेश जारी किया गया। क्षेत्राधिकारी आशुतोष तिवारी ने बताया जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी को पकड़ने के लिए कोशिश की जा रही है।

Sameer Shahi

Related Articles

Back to top button